TRON (TRX) में पिछले 4 दिनों में 35% की बढ़त – जानिए क्यूँ Tron me badhat

Tron me badhat – TRON की की कीमत में लगातार बढ़ोतरी नजर आ रही है। आपको बता दें कि पिछले 4 दिनों में इसकी कीमत में 35% की बढ़त देखी गई है। क्रिप्टो निवेशक इसे क्रिप्टो मार्केट का एक नया उभरता स्टार की तरह देख रहे हैं। फिलहाल इस कॉइन की ग्रोथ में दो पॉइंट्स $0.082 और $0.091 पर रसिस्टेंस है।

Tron me badhat

पिछले कुछ दिनों से क्रिप्टो करेंसी का बाजार में काफी उथल-पुथल नजर आ रहा है। क्रिप्टो करेंसी की कीमतें पिछले कुछ दिनों से लगातार ऊपर नीचे हो रहे हैं, इसके बावजूद एक ऐसा डिजिटल करेंसी आया है जिसकी कीमत में लगातार चमक नजर आ रही है। आपको बता दें कि मार्केट में एक ऐसा डिजिटल करेंसी आया है जिसे क्रिप्टो निवेशक इसे मार्केट का स्टार की तरह देख रहे हैं इसको इनका नाम है TRON। वही बात करें इसमें बढ़त की तो पिछले 4 दिनों में इस कीमत में 35% की बढ़त देखी गई है।

TRON के फाउंडर है जस्टिस सन। पिछले 1 सप्ताह में इस कॉइन की कीमत में 16.38% का ग्रोथ हो चुका है। वही बात करें इसके वर्तमान के प्राइस की तो अभी ग्लोबल लेवल पर इसका प्राइस $0.08731(लगभग 6.65 रुपए ) हैं। वही कॉइन स्विच कुबेर के आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में इस कॉइन में 22.27% की बढ़त देखी गई है।वही coinmarketcap और Binance जैसी चर्चित क्रिप्टो प्लेटफार्म पर इसकी कीमत  मे 23 फ़ीसदी से अधिक का उछाल देखा गया है ।

इसके पिछले 1 महीने में इसकी बढ़ोतरी की बात करें तो गैजेट्स 360 क्रिप्टोकरेंसी प्राइस ट्रैकर के रिपोर्ट के अनुसार पिछले महीने की 21 तारीख को उसके प्राइस में एक बड़ा उछाल देखा गया था, और तब इसकी कीमत 4.74रुपए से बढ़कर 5.53 रुपए हो गई थी। स्क्वायर में 18% की उछाल के बाद कुछ दिनों तक हल्की गिरावट नजर आई। फिर आगे 28 अप्रैल को इसकी कीमत में 2% की एक मामूली बढ़त नजर आईं। 1 मई को इसकी कीमत 9% के साथ बढ़ी और 4.76 रूपए से बढ़कर 5.18 पर पहुंच गई।

हाल ही में यह घोषणा किया गया है कि डिसेंट्रलाइज्ड यूएसडी को लांच किया जाएगा। इसे मानव इतिहास का सबसे अधिक स्टेबल डिसेंट्रलाइज्ड कॉइन भी कहा जा रहा है। इस डिसेंट्रलाइज्ड यूएसडी को TRON कॉइन के माध्यम से ही लांच किया जाएगा।

Previous articleBharat me cryptocurrency ka bhavishya कैसा है? आइए जानते हैं।
Next articleक्या पाकिस्तान में क्रिप्टो बैन की कगार पर – जानिए क्यूँ Pakistan Crypto Ban