Travala ने जोड़ा पेमेंट ऑप्शन, अब लग्जरी कार भी shiba Inu टोकन से बुक होंगी

shiba Inu Payment News – Travals ने नया पेमेंट ऑप्शन जोड़ा है जिसमें इन्होंने सीबाइनो कॉइन को भी शामिल किया है। खबर है कि अब सीबाइनो कॉइन से भी लग्जरी कार को बुक कर सकेंगे। सीबाइनो कॉइन ओल्ड कॉइन कॉइन जो कि दोनों एक बहुत ही पॉपुलर मीम कॉइन है , अमेरिका की थिएटर चैन एमसी थिएटर में पॉपुलर मीम कॉइन डॉजिकिन्न और शीबा इनु कॉइन को भी पेमेंट ऑप्शन के रूप में जोड़ा जा चुका है। आइए इस खबर के बारे में और विस्तार से चर्चा करते हैं।

shiba Inu

वर्तमान में सीबाइनो कॉइन एक बहुत ही पॉपुलर मेम कौन है जो कि अभी दुनिया में काफी प्रसिद्ध हो रहा है और करोड़ों लोग इनमें निवेश भी कर रहे हैं। पिछले कुछ समय में इस क्रिप्टो करेंसी को बड़े-बड़े ब्रांड्स के द्वारा अपने सर्विसेस में पेमेंट ऑप्शन के तौर पर इसे शामिल किया जा रहा है। हाल ही में Travala जो कि एक ट्रैवल एजेंसी वेबसाइट है इस ने हाल ही में यह घोषणा किया है कि अब बड़े बड़े ब्रांड्स जैसे कि रोल्स रॉयस Ferrari लैंबोर्गिनी जैसे कई लग्जरी कारों की बुकिंग के लिए उन्होंने सीबाइनो क्वाइन को इसमें शामिल किया है।Travala ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए यह घोषणा किया है कि लोग अब बड़ी-बड़ी ब्रांड्स जैसे कि लेंबोर्गिनी Ferrari रोल्स रॉयल्स की बुकिंग के लिए शीबा इनु क्वाइन का इस्तेमाल कर सकते है।

XcelTrip जो कि एक टिकट बुकिंग और होटल बुकिंग के लिए जाना मानव प्लेटफार्म है ,U.Today के एक रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में इसने भी सीबाइनो कॉइन को पेमेंट ऑप्शन के रूप में शामिल करने का घोषणा किया है। कंपनी ने कहा है कि अब लोग शिवा अनोकॉइन का इस्तेमाल करके हमारे प्लेटफार्म के जरिए 70 से अधिक देशों में 23 लाख होटल, 450 से अधिक एयरलाइंस और बड़े बड़े ब्रांड्स टिकार को सीवर लाइन के जरिए पेमेंट करके बुकिंग कर सकते हैं।

Must Read – Doggy NFT क्या है और कैसे लोग इसमे पैसा लगा कर कमा रहे है

Conclusion

दोस्तों अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

Previous articleNFT मार्केट में अब apple भी रखने जा रही है कदम
Next articleअमेरिका में Bitcoin का इस्तेमाल रिटायरमेंट पर फंड के लिए हो रहा है