शीबा इनु कॉइन अगले आठ सालों में खत्म होने कि कगार में होगा

Shiba Innu Coin Ends News – रिपोर्ट है कि अगले 8 साल में साल 2030 तक शिबा इनु कॉइन खत्म होने की कगार पर होगा finder.com जो कि एक प्राइस कंपैरिजन पोर्टल है उसके एक जानकार शीबा इनु कॉइन को लेकर और इसके भविष्य को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी। Finder.com के एक्सपर्ट ने कहा कि शीबा इनु कॉइन साल 2030 तक यानी कि अगले 8 साल में खत्म की कागार में होगा। आइए इस विषय में और विस्तार से जानते हैं।

Shiba Innu
Shiba Innu

ग्लोबल क्रिप्टो मार्केट में पिछले कुछ शब्दों से लगातार गिरावट दिखाई दे रही है। दुनिया भर के क्रिप्टो निवेशक इस गिरावट की वजह से काफी परेशान और नुकसान में है। क्रिप्टो मार्केट की गिरावट ने दुनिया भर की क्रिप्टो निवेशकों को चिंता में डाल दिया है। इसी बीच फाइंड डॉट कॉम जो कि एक प्राइस कंपैरिजन पोर्टल है उसके एक्सपर्ट ने पॉपुलर कॉइन शीबा इनु कॉइन जोकि एक मिम कॉइन के रूप में प्रचलित है उसके भविष्य को लेकर बड़ी बात कह दी। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान शिवा इनको इनके मौत का भविष्य बताया है उन्होंने कहा है कि अगले 8 सालों में यानी कि साल 2030 तक शीबा इनु क्वाइन खत्म होने की कगार पर होगा। साल 2030 तक इसका वैल्यू जीरो हो जाएगा।

 आपको बता दें कि उस पैनल में और भी लोग बड़े-बड़े एक्सपर्ट मौजूद थे उनका भी यही मानना है कि शीबा इनु कॉइन का वैल्यू अब अगले कुछ सालों में जीरो हो जाएगा। पैनल में 73% लोगों ने माना है कि साल 2030 तक शीबा इनु कॉइन का वैल्यू जीरो हो जाएगा और यह खत्म होने की कगार पर होगा इसलिए अब इसे बेचने का समय आ गया है ।

Bitcoin.com के रिपोर्ट के अनुसार finder.com ने पिछले सप्ताह शीबा इनु क्वाइन के प्राइस को अपडेट किया है। इस दौरान इसने फिंटेक एक्सपर्ट का एक पैनल बुलाया और सर्वे किया जिसमें की बौछार एक्सपर्ट नसीबा इनको इनके भविष्य को लेकर अपने अपनी राय रखें। उनका मानना है कि आने वाले कुछ साल सिवा इनको इनके लिए अच्छा नहीं होने वाला है और लगभग 8 सालों में शीबा इनु कॉइन खत्म होने की कगार पर होगा साल 2030 तक इसका वैल्यू जीरो हो जाएगा।

इस मीन कॉइन शीबा इनु कॉइन के वैल्यू में गिरावट होने की एक्सपर्ट ने बहुत सारे वजह बताई है जैसे कि इसकी लॉन्चिंग इसकी टोकंस को जलाना और भी कई सारे वजह हैं जो उसकी कीमत को कम करती है।

Must Read – आने वाले समय में महंगा पड़ सकता है क्रिप्टो एक्सचेंज का…

Conclusion

तो दोस्तों हमें उम्मीद है कि आपको हमारा ही आर्टिकल पसंद आया होगा और आप इसे अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करेंगे।

Previous articleSafemoon 2021 मे लॉन्च हुआ एक प्रचलित क्रीपटों जो आपको आमिर बनाएगा
Next articleEthereum का नया अपडेट अगस्त में जारी हो सकता है, जानिए सता रहा कौन सा डर