हाल ही में crypto और NFT वॉलेट को Gamestop के द्वारा लॉन्च किया गया है।

NFT launch by Gamestop news – खबर है कि हाल ही में एनएफटी और क्रिप्टो वॉलेट को गेमस्टॉप के द्वारा लांच किया गया है। इसकी प्राइवेसी पॉलिसी में यह जानकारी दी गई है कि माउस की पोजीशन नेटवर्क की स्ट्रोक कीलॉगिंग और विश्व में चीजों की निगरानी करता है। अगर इसके यूजर्स चाहे तो इसमें एक 12 वर्ड का सीक्रेट रिकवरी फ्रीज होता है जिसके जरिए यूजर्स इसका एक्सेस कर सकते हैं। आइए इस खबर के बारे में और विस्तार से चर्चा करते हैं।

Gamestop
Gamestop crypto

GameStop एक बहुत ही फेमस और बड़ा वीडियो गेम रिटेलर है। हाल ही में गेम स्टोर के द्वारा एनएफटी वाले यानी किन्नर फंगीबल टोकन वॉलेट और क्रिप्टो वाले को लांच किया गया है। आपको बता दें कि गेमस्टॉप एक वीडियो गेम रिटेलर है और यह अब डिजिटल असेट्स के क्षेत्र में भी अपनी कामयाबी पाने की योजना बना रहा है। इसके बाद गेमर्स और अनिल यूजर्स को भी इससे बहुत फायदा होगा। विमर्श और अन्य यूजर्स इसके बाद डिसेंट्रलाइज्ड एप्स पर क्रिप्टो करेंसी को भेजने और प्राप्त करने के अलावा इसका इस्तेमाल इसके स्टोर करने के लिए भी कर सकते हैं। यूजर्स को इस काम के लिए दूसरा अन्य वेब ब्राउज़र बदलने की जरूरत नहीं होगी वह उसी में ब्राउज़र में यह काम कर सकते हैं।

Must Read – Juvvadi – भारतीय मूल के है और बने Binance लीगल टीम के हेड

आपको बता दें कि Gamestop ने इस काम को पूरा करने के लिए loopering और ZK टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया है। यह औरों के मुकाबले काफी कम कोस्ट में आती है और इसमें ट्रांजैक्शन भी बहुत तेजी से होती है, इसमें ट्रांजैक्शन के लिए एथेरियम layer2 स्केलिंग प्रोटोकॉल का प्रयोग किया जाता है। इसमें एक 12 वर्ड का सीक्रेट रिकवरी फेज होता है जिसके जरिए यूजर्स अगर चाहे तो इसका एक्सेस कर सकते हैं। इस 12 वर्ड द सीक्रेट रिकवरी फ्रिज के बिना यूजर्स इसका एक्सप्रेस नहीं कर सकते इसलिए गेमस्टॉप ने यह सलाह दी है कि इस 12 वर्ड को यूजर्स कहीं लिख कर रखें ताकि भूल ना जाए।

Previous articleAss time cryptocurrency क्या है और कैसे निवेश इसमे निवेश करे
Next articleBitcoin के जरिए पेमेंट को लेकर ब्रिटेन के सेंट्रल बैंक ने जताई शंका