Mclaren Formula 1 के पायलट बने crypto एक्सचेंज OKX के Ambassador

Mclaren Formula news – कंपनी ने बताया कि उन्होंने मैक्लॉरेन रेसिंग के दो पायलट में से एक को कंपनी का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। डेनियल रिकीऑडियो जोकि मैक्लॉरेन रेसिंग के टॉप पायलट में से एक है उनके साथ कंपनी ने हाथ मिलाया है और अब इसे ही कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनाएंगे। आइए इस खबर के बारे में और विस्तार से चर्चा करते हैं।

Mclaren Formula news

Daniel Ricciardo जोकि मैक्लारेन रेसिंग के टॉप कमांडर में से एक है हाल ही में इन्हें crypto एक्सचेंज OKX के नए एंबेस्डर के रूप में चुना गया है। डेनियल एफ1 जब यह ब्रांड मिस्टर बनाएंगे तो इस दौरान यह लोगों को क्रिप्टो करेंसी के फायदे के बारे में बताने के लिए कैंपेन चलाएंगे। डेनियल रिकॉर्ड योर को साल 2022-23 के लिए क्रिप्टो एक्सचेंज OKX के ब्रांड एंबेस्डर के रूप में चुना गया है। इस दौरान यह अपने फैंस को क्रिप्टो एक्सचेंज और क्रिप्टो से फायदे और इससे संबंधित गेम के बारे में अपने फैंस को कैंपेन के जरिए बताएंगे।

इस महीने मई के शुरूआत में ही कंपनी ने इसके लिए डील साइन किया था। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंपनी के सीईओ ने इस बात की जानकारी दी और बताया कि उन्होंने मैक्लॉरेन रेसिंग के 2 टॉप पायलट में से एक डेनियल रिकॉर्डिंग को साल 2022-23 तक इसके लिए अपना ब्रांड एंबेस्डर चुना है। इस दौरान डेनियल रिकॉर्डिंग कंपनी को ग्लोबल लेवल पर एक अर्जेंट करेंगे और अपने फैंस को क्रिप्टो के बारे में और इसके फायदे के बारे में बताएंगे साथ ही साथ अपने फैंस को यह भी बताएंगे कि वह क्रिप्टो में कैसे निवेश कर कदम रख सकते हैं। क्योंकि आपको बता दें डेनियल रिकॉर्डिंग रेसिंग पायलट है तो इनके हेलमेट में OKX का एक ऑफिशल लोगो भी बनाया जाएगा।

Also Read – MANA Cryptocurrency क्या है और इसे कैसे खरीदें 

इस कंपनी से जुड़ने के बाद डेनियल काफी खुश है और उन्होंने बताया कि यह उनके लिए काफी सम्मानजनक की बात है कि उन्हें यह कंपनी के साथ डील साइन करने का मौका मिला है। यह सभी चीजें करके वे अपने फैंस को क्रिप्टो के बारे में बताना चाहते हैं और उन्हें एक नई एक्सपीरियंस देना चाहते हैं।

Conclusion

दोस्तों अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

Previous articleमस्क ने ट्वीट कर बताया कि अब Dogecoin को पेमेंट अप्शन में शामिल करेगी spacex
Next articleetherium eassy in hindi