Luna Foundation Guard के एसेट्स हो सकते है दक्षिण कोरिया में जब्त

Luna Foundation Guard news – खबर है कि लूना फाउंडेशन के  असेट्स दक्षिण कोरिया में हो सकते हैं ज़ब्त। लूना और प्रमुख स्टेबल कॉइन UST में भारी गिरावट देखने को मिली है।LFG जो कि एक non-profit ऑर्गेनाइजेशन है , इस गिरावट को रोकने के लिए इसने अपने बिटकॉइन के लगभग सारे रिजर्व बेच दिए थे। आइए इस खबर के बारे में और विस्तार से चर्चा करते हैं।

Luna Foundation
Luna Foundation news

स्टेबल कॉइन Terra यूएसटी में इस महीने की शुरुआत से ही काफी गिरावट दिखाई दी है। इस महीने की शुरुआत से ही इसको इन में भारी गिरावट नजर आ रही थी जिसके बाद दक्षिण कोरिया की पुलिस ने एलएसजी यानी कि लूना फाउंडेशन गार्ड्स के सारे एसिड्स को जब्त करने की तैयारी कर रही है। इसके लिए दक्षिण कोरिया के पुलिस ने एलर्जी के फंड विथड्रावल को रोक दिया है।

दक्षिण कोरिया की सरकारी मीडिया संस्था के बी एस के द्वारा इस खबर को प्रकाशित किया गया जिसमें उन्होंने आगे बताया कि फंड का गलत इस्तेमाल हो रहा था इस वजह से इस के शक को लेकर यह कदम उठाया गया है और एलर्जी यानी कि लूना फाउंडेशन गार्ड्स के अवशेष को जब्त करने की तैयारी किया जा रहा है। भैया को बता दे कि दक्षिण कोरिया के साइबर यूनिट ने कई एक्सचेंज को टेरा से जुड़ी और एलएफग के तरफ से इस्तेमाल किए जाने वाले वॉलेट को फंड में जब्त करने की तैयारी कर रहा है।

Also Read – पुर्तगाल भी लगाएगा अब Cryptocurrency में टैक्स, बता दे कि पुर्तगाल को crypto ट्रेडिंग…

आपको बता दें कि इस एक्सचेंज टेरा यूएसडी मैं महीने की शुरुआत में काफी गिरावट के बाद स्टेबल कॉइन को लेकर अमेरिका के सांसदों को भी इसकी चिंता सता रही है और इसको लेकर उन्होंने भी अपनी संकाय जाहिर की है।

LFG जो कि non-profit ऑर्गेनाइजेशन है इसने बताया कि इसने लो ना और प्रमुख स्टेबल कॉइन में गिरावट को रोकने के लिए अपने बिटकॉइन के लगभग सारे रिजर्व को भेज दिए थे।

Previous articleJuvvadi – भारतीय मूल के है और बने Binance लीगल टीम के हेड
Next articleवज़ीरक्स NFT kya hai और इससे पैसे कैसे कमाए