Ethereum का नया अपडेट अगस्त में जारी हो सकता है, जानिए सता रहा कौन सा डर 

Etherium Update News – खबर है कि एथेरियम का नया अपडेट अगस्त में जारी हो सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक difficulty bomb एथेरियम में कोड किया गया एक प्रोग्राम है जो एथेरियम के नेटवर्क को जानबूझकर स्लो कर देता है। वही आपको बता दें कि इटेरियम डेवलपर्स को एक डर भी सता रहा है। आइए इस खबर के बारे में और विस्तार से चर्चा करते हैं।

Ethereum update
Ethereum update

वर्तमान में इथेरियम के डेवलपर्स इसमें एक सॉफ्टवेयर डेवलप्ड करने की योजना बना रहे हैं। इस सॉफ्टवेयर के डेवलप्ड होने के बाद एथेरियम के काम करने का तरीका में काफी बदलाव आएगा और यह काफी एनर्जी एफिशिएंट भी हो जाएगा। इसके सॉफ्टवेयर डेवलपर्स विभाग में काम कर रहे एक डेवलपर प्रेस्टन वैन लून ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर सब काम उनके प्लान के मुताबिक होता है तो इस साल के अगस्त महीने तक एथेरियम का नया अपडेट जारी हो सकता है।एक पब्लिक इवेंट के दौरान उन्होंने बताया कि उनका यह सॉफ्टवेयर पूरी तरह से तैयार है और मर्ज होने के लिए भी तैयार है बस कुछ और टेस्ट बाकी है फिर यह इंडस्ट्री में प्रवेश कर जाएगा।

Cointelegraph के एक रिपोर्ट के मुताबिक इन्होंने डिफिकल्टी बम के बारे में विस्तार से बताया है इस रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि डिफिकल्टी बम एथेरियम ब्लाकचैन में कोड किया हुआ एक प्रोग्राम है जिसे जानबूझकर बनाया गया है यह प्रोग्राम इसके नेटवर्क को जानबूझकर स्लो कर देता है। अगर इसे ट्रिगर किया जाता है तो इस डिफिकल्टी बम को अपने ट्रिगर में देरी के लिए एक और सॉफ्टवेयर अपडेट करना होगा । ऐसा करने से या मर्ज होने की समय को और ज्यादा बढ़ा देगा।

आगे वैन लून ने कहा कि अगर सब कुछ हमारे प्लान के मुताबिक हुआ और सही रहा तो इस अगस्त तक हम एथेरियम के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट कर देंगे।

Also Read – giottus इस्तेमाल कीजिए इस प्रचलित प्लेटफॉर्म का और निवेश

Conclusion

तो दोस्तों अगर आपको हमारा ही आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और कमेंट करके बताएं कि आर्टिकल आपको कैसा लगा।

धन्यवाद

Previous articleशीबा इनु कॉइन अगले आठ सालों में खत्म होने कि कगार में होगा
Next articleआइए जानते हैं की NFT se paisa kaise kamate hai