मस्क ने ट्वीट कर बताया कि अब Dogecoin को पेमेंट अप्शन में शामिल करेगी spacex

Dogecoin Payment – एलन मस्क ने ट्वीट कर बताया कि डॉगी कॉइन को अब spacex पेमेंट ऑप्शन के रूप में शामिल किया जाएगा। अलार्म सेट ने बताया कि tesla के Merch अब Dogecoin में खरीदे जा सकते है। एलन मस्त के ट्वीट के बाद लगभग 15% का उछाल कॉइन में देखने को मिला है। मस्त के ट्वीट करते हैं कॉइन में बड़ा उछाल देखने को आया। आइए इस खबर के बारे में और विस्तार से चर्चा करते हैं।

Dogecoin Payment Option

स्पेसएक्स के सीईओ ने हाल ही में बताया कि उनकी कंपनी स्पेस एक्स डॉगी कॉइन को भी पेमेंट ऑप्शन के तौर पर अपनी कंपनी में शामिल करने वाली है। वही आपको बता दे कि पिछले कुछ दिनों से Dogecoin  में लगातार गिरावट नजर आ रही थी, लेकिन एलन मस्क के ट्वीट के बाद इस मीम Dogecoin की कीमत में लगभग 15% का उछाल देखने को मिला है।

इससे पहले भी बहुत बार ऐसा देखने को मिला है कि एलन मस्क के ट्वीट से क्रिप्टो करेंसी के कॉइन में बड़ा उछाल देखने को मिला है। SpaceX के CEO Elon Musk ने ट्वीट करके बताया कि Dogecoin को स्पेस एक्स पेमेंट ऑप्शन के रूप में शामिल करेगी उसके बाद Dogecoin कॉइन में एक साथ लगभग 15 फ़ीसदी की उछाल देखने को मिला। एलन मस्क ने ट्वीट कर या भी बताया कि जल्दी टेस्ला के Merch Doge coin में खरीदेगी स्पेसएक्स।

आपको बता दें इससे पहले Dogecoin की प्राइस में लगातार गिरावट नजर आ रही थी। पिछले बार 13 मई को इसकी प्राइस में 6% की बढ़ोतरी दिखी थी उसके बाद से लगातार गिरावट नजर आ रही थी, लेकिन एलन मस्क के इस ट्वीट के बाद इसको इनमें एक साथ फिर से बड़ा उछाल देखने को मिला है। हालांकि रन मस्त ने अभी य साफ जाहिर नहीं किया है कि स्पेसएक्स पेमेंट के रूप में Dogecoin को कब तक शामिल करेगी।

Also Read – BitTorrent cryptocurrency क्या है और कैसे इसमे निवेश कर सकते है

Conclusion

दोस्तों अगर आपको हमारा आज का यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और कमेंट करना ना भूले।

Previous articleSEBI Rule – कोई केलिब्रिटी न करे क्रीपटों को प्रमोट
Next articleMclaren Formula 1 के पायलट बने crypto एक्सचेंज OKX के Ambassador