बिटकॉइन पर रॉजर वेर की राय, कहा बिटकॉइन के बदले डोजकॉइन पर करेंगे भरोसा।

क्रिप्टो मार्किट के एक मशहूर इन्वेस्टर “रॉजर वेर” ने कहा है कि डोजकॉइन बिटकॉइन से बेहतर है। उन्होंने यह भी कहा है कि आपको बिटकॉइन के मुकाबले डोजकॉइन ज्यादा मुनाफ़ा दे सकता है। जिसके बाद उन्होंने एलन मस्क द्वारा ट्विटर को खरीदने की बात पर भी चर्चा की है। जिसपर उन्होंने कहा है कि एलन मस्क अब सोशल मीडिया प्लेटफार्म से शायद सेंसरशिप खत्म कर सकते है।

आपको बता दे कि रॉजर वेर 43 साल के अमेरिकी है और वह शुरू से ही बिटकॉइन पर इन्वेस्ट करते आ रहे है। जिस वजह से उनके विचारो को बिटकॉइन के प्रति काफ़ी काफ़ी उच्च माना जाता है। हल ही में हुए ब्लूमबर्ग में किये इंटरव्यू में कई हैरान करने वाली बाते बताई है। साथ ही में उन्होंने डोजकॉइन के प्रति कई सारी बाते कही है। जिसमें उन्होंने डोजकॉइन को बिटकॉइन से बेहतर कहा है। जिसमें उन्होंने डोजकॉइन को काफ़ी सस्ता और साथ ही काफ़ी भरोसेमंद कहा है।

बिटकॉइन पर रॉजर वेर की राय, कहा बिटकॉइन के बदले डोजकॉइन पर करेंगे भरोसा। 99 Hindi

उन्होंने बताया कि उनकी दिलचस्पी अब बिटकॉइन में अब इतनी नहीं रही है। उनका कहना है कि बिटकॉइन अब वैकल्पिक करेंसी बन गई है और देखा जाए तो पिछले कुछ सालो में बिटकॉइन की कीमत में अब एक ठहराव सा आ गया है। रॉजर वेर कभी बिटकॉइन से फ़ायदा उठाने वाले व्यक्तियों में से नहीं मानते है। और ऐसे मामलों में हमें Michael Saylor का नाम काफ़ी ज्यादा सुनने को भी मिलता है।

भले ही रॉजर वेर का नाम बिटकॉइन से जुड़ा हो लेकिन उनके दिए हुए बयान ने सभी लोगो को हैरान कर दिया है। साथ ही रॉजर वेर ने कुछ ऐसे कॉइंज के नाम भी कहे है जो बिटकॉइन को अच्छी टक्कर दे सकते है। रॉजर वेर ने अपने बयान में यह भी कहा है कि वह अब डोजकॉइन को बिटकॉइन से ज्यादा सपोर्ट करने लगे है।

बाजार में लगातार दूसरे दिन गिरावट, सेंसेक्‍स 60 हजार से नीचे आया

बाजार ने तोड़ा गिरावट का सिलसिला, बढ़त पर खुलकर सरपट भागे सेंसेक्‍स-निफ्टी

एलन मस्क द्वारा ट्विटर खरीदने के निर्णय पर रॉजर वेर अपनी बात कही है। उनका कहना है कि एलन मस्क ट्विटर को खरीदने के बाद लोगों के द्वारा उनके राय को सामने कहने पर ज्यादा ध्यान देंगे। रॉजर वेर ने 2011 में बिटकॉइन पर इन्वेस्ट करना शुरू किया था जिस समय बिटकॉइन की कीमत करीब 1 डॉलर तक थी।

तो आज के दिन आपने बिटकॉइन पर रॉजर वेर की राय जानी है और साथ ही आपने यह भी जाना कि क्यों रॉजर वेर बिटकॉइन से ज्यादा डोजकॉइन पर भरोसा करने लगे है। क्रिप्टो मार्किट के इसी तरह के खबरों को जानने के लिए आप हमें ज़रूर फॉलो करें साथ ही हमारे ब्लॉग को भी शेयर करें।

Previous articleBitcoin ka feature kya hai
Next articleक्रिप्टो मार्किट में हो रहे है बड़े बदलाव, ज्यादातर करेंसी की बढ़ी कीमत।