Ape NFT चाहते है? एथेरियम में आपको लगभग $430000 लगेंगे।

Ape NFT चाहते है

Bored Ape yacht club ने इस सप्ताह के बड़े अन्य मेटेवर्स लॉन्च से पहले एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

 Bored Ape yacht club की प्राइस इस सप्ताह अन्य मेटावर्स के लिए डिजिटल भूमि की तुलना में युग लैब्स के लॉन्च से पहले बढ़ रही है। वही आपको बता दें कि itherium अभी सबसे ऊंचे दामों पर पहुंच गया। जा अपने अभी तक का सबसे highest प्राइस पर पहुंच गया है। अभी इस न्यूज़ के लिखते टाइम तक, बाजार में जो सबसे सस्ता Bored Ape NFT उपलब्ध है उसका प्राइस है 152 एथेरियम बात करें इसके डॉलर में प्राइस की तो या $429000 के बराबर है।

आपको बता दें कि संकलित आंकड़ों के अनुसार यह अब तक का सबसे ऊंचा प्रवेश स्तर है और यह एथेरियम और यूएसडी दोनों के संदर्भ में सच है।

साइट के मुताबिक Bored Ape sat की कीमत एक सप्ताह पहले 123 eth थी या लगभग $367000 के बराबर थी। वही आपको बता दें कि इटेरियम के प्राइस पिछले सप्ताह में लगभग 5 परसेंट कम हुए है।

जिन्होंने हाल के हफ्तों में किसी के लिए एक टीजर वेबसाइट के माध्यम से अपने  की जांच पूरी की है उन लोगो को लगभग $55000 एनएफटी अन्य लोगों को भी वॉलेट मालिको को बेचा जाएगा। प्रत्येक एनएफटी 350 Apecoin पर बेचा जाएगा जिसकी कीमत अभी के अनुसार 6800 डॉलर से भी ज्यादा है।

यह सेल 16.775 मिलियन से भी ज्यादा Ape जनरेट करेगी। तो इस प्रकार से कहा जा सकता है कि Ape coin के वर्तमान प्राइस के अनुसार 378 मिलियन डॉलर Ape जेनरेट करेगी ।

Apecoin के कीमत भी इस सप्ताह NFT के नीचे गिरने के बावजूद आगे बढ़ रही है । आपको बता दें कि CoinGecko के रिपोर्ट के अनुसार पिछले सप्ताह की तुलना में इस सप्ताह 58 परसेंट की उछाल देखने को मिली है।

Conclusion

दोस्तों आपको हमारा यह आर्टिकल कैसा लगा। उम्मीद करता हूं कि आपको हमारा ही आर्टिकल पसंद आया होगा और आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करेंगे।

धन्यवाद

Previous articleबहुत चुनौतियों के बावजूद Blockchain gaming कैसे इतना आगे बढ़ रहा 
Next articleApeCoin के जरिए NFT की पेमेंट हो पाएगी OpenSea पर