Andreessen Horowitz दे रही है मीटेवर्स और गेमिंग इंडस्ट्री को ₹60 करोड़

Andreessen Horowitz एक बहुत ही प्रचलित कंपनी है जो मीटेवर्स और अलग अलग गेमिंग फर्म पर रिसर्च कर रही है, इस इंडस्ट्री ने मीटेवर्स और w3gaming को 60 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है। हम सब जानते हैं कि बीते कुछ वर्षों में क्रिप्टो करेंसी, एनएफटी और मीटेवर्स जैसी चीजों में काफी तेजी से बढ़ोतरी नजर आई है जिस क्षेत्र में डेवलपमेंट और रिसर्च को आगे बढ़ाने के लिए Andreessen Horowitz ने पैसे निवेश करने की बात कही।

News Metaverse

अमरीका की एक फर्म Andreessen Horowitz नेकहा कि आने वाले समय में गेमिंग का मीटेवर्स इंडस्ट्री में काफी बड़ा योगदान होगा क्योंकि गेमिंग लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने का कार्य करती है। दुनिया भर में अलग-अलग क्षेत्र में गेमर्स की संख्या तेजी से बढ़ने के कारण यह अमेरिकी फर्म मीटेवर्स, एनएफटी इन्वेस्टमेंट और गेमिंग का एक इकोसिस्टम तैयार करना चाहती है। 

इसके अलावा इस अमेरिकी फर्म ने क्रिप्टो करेंसी में निवेश करने वाले निर्देशकों को थोड़ा संयम रखने को कहा है उन्होंने कहा है कि अभी क्रिप्टो करेंसी में और भी गिरावट देखने को मिल सकती है इस वजह से बहुत कम पैसा निवेश करें या संयम बनाकर रखें वरना बहुत अधिक झटका महसूस हो सकता है। 

इसके अलावा उन्होंने कहा है कि आने वाले समय में गिरावट के बावजूद इस क्षेत्र में बहुत तेजी से बढ़ोतरी नजर आ सकती है इस वजह से क्रिप्टो डेवलपर्स और अन्य डिजिटल क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों को अपने काम में बढ़ोतरी रखनी चाहिए। हालांकि किस प्रकार की यह कंपनी एनएफटी, क्रिप्टो और मीटेवर्स को एक साथ जोड़ कर इकोसिस्टम में दर्शाइए कि यह देखना बहुत ही रोचक होगा उस वक्त डिजिटल और क्रिप्टो क्षेत्र में काफी तेजी से बढ़ोतरी नजर आएगी और लोगों को काफी अधिक मुनाफा हो सकता है मगर वर्तमान समय में संयम बनाकर रखने की सलाह दी जा रही है।

Also Read – oasis cryptocurrency क्या है और क्यूँ करना चाहिए आपको निवेश

निष्कर्ष 

इस वक्त यह क्रिप्टो करेंसी के क्षेत्र में एक बड़ा खबर है जो लोगों को चौंका रहा है किस प्रकार Andreessen Horowitz ने इतनी बड़ी राशि निवेश करने के बावजूद लोगो को crypto currency मार्केट में आने वाली गिरावट की बात कही है और संयम रखने को कहा है, अगर आपको यह जानकारी सही लगती है तो इसे अपने मित्रों के साथ साझा करें और अपने विचार हमें कमेंट में बताना ना भूलें। 

Previous articleMeta नाम की कंपनी ने क्रिप्टो को सपोर्ट करने वाला पेमेंट सिस्टम बनाने का ऐलान किया है।
Next articleDoggy NFT क्या है और कैसे लोग इसमे पैसा लगा कर कमा रहे है